मारुति सुजुकी स्विफ्ट कंपनी की सबसे पॉप्युलर हैचबैक्स में से एक है। आॅटो एक्सपो में इसका नया थर्ड जेनरेशन मॉडल लॉन्च किया गया। इंटरनैशनल मार्केट में इसको सुजुकी स्विफ्ट के नाम से बेचा जाता है। इसी बीच स्विफ्ट के खाते में एक इंटरनैशनल अवॉर्ड आने की संभावना बन रही है। दरअसल, नई स्विफ्ट प्रतिष्ठित ‘वर्ल्ड कार आॅफ द इयर’ अवॉर्ड के ग्रैंड फिनाले में एंटर हो गई है।‘वर्ल्ड कार आॅफ द इयर’

स्विफ्ट का लेटेस्ट मॉडल वर्ल्ड ‘अर्बन कार आॅफ द इयर’ 2018 कैटिगरी के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स में भी शामिल है। इस लिस्ट में फोर्ड फाएस्टा, ह्यूंदै कोना निसान माइक्रा और नई जेनरेशन फोक्सवैगन पोलो शामिल हैं। विनर का नाम अगले महीने न्यूयॉर्क आॅटो शो में अनाउंस किया जाएगा।

नई 2018 Maruti Swift सेल पर है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 4.99 लाख रुपए है। यह पहली बार है कि बी सेगमेंट हैचबैक के पेट्रोल और डीजल मॉडल्स को एएमटी से लैस किया गया हो। इसकी फैन फॉलोइंग इतनी जबर्दस्त है कि चंद दिनों में ही इसकी बुकिंग्स का आंकड़ा 40 हजार के पार चला गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रिया प्रकाश के मलयालम गाने का आ गया हिंदी वर्जन, व्यूज़ की हो रही झमाझम बरसात

नई जेनरेशन स्विफ्ट को भारत में गुजरात स्थित प्लांट में बनाया जाएगा। ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो 2018 में नयी स्विफ्ट को लॉन्च किया गया था. उसी दिन से ये लोगों के बीच जमकर लोकप्रिय हो रही है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...