जब किस्मत आपके साथ हो तो कई बार बड़े से बड़े हादसे के बाद भी आप सही सलामत बचकर निकल जाते हैं. ऐसा ही एक हादसा पिछले दिनों चीन में सामने आया जहां दूसरी मंजिल की एक पार्किंग से तेज रफ्तार कार सीधे नीचे गिर गई. घटना के समय कार के अंदर चालक और उसका एक सहयोगी मौजूद था. लेकिन मामूली खरोंच के अलावा उन्हें ज्यादा चोट नही आई.

दूसरी मंजिलटोक्यो के इस स्कूल ने लागू की अरमानी की यूनिफॉर्म, कीमत जानकर पेरेंट्स परेशान

यह पूरी घटना चीन के चांगक्विंग शहर के एक मल्टीलेवल पार्किंग की है.पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि कार का चालक कार को पार्किंग से नीचे ले जाने के लिए आगे की तरफ बढ़ता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पार्किंग में कुछ मीटर आगे आने के बाद कार की स्पीड बढ़ जाती है. और किसी वजह से कार का चालक पार्किंग में बने यू टर्न पर कार को नहीं मोड पाता है.इस वजह से कार पार्किंग की दीवार को तोड़ते हुए सीधे दूसरे माले से नीचे गिर जाती है.

फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह से कार ऊपर से गिरते ही नीचे उलट जाती है.कार के गिरने के बाद आसपास रहने वाले लोगों और सिक्यूरिटी गार्ड की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला जाता है. इसके बाद दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया जाता है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...