दंगल गर्ल जायरा वसीम से प्लेन में छेड़खानी की गई। खुद जायरा ने इसका आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस के प्लेन में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की।

फ्लाइट क्रू ने नहीं की कोई मदद

जायरा का ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा इस प्लेन से दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। उसी दौरान इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है।

Somebody misbehaved with her in the flight ? Strict actions must be taken on this incident ? OMG she is Crying ? . . . . . . . . #repost #flightattendant #misbehaving #terrible #actions #kashmir #india #indian #fools #live #zaira #zairawasim #bolllywood #video #viral #follow4follow #like4like #airport #fans


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by zaira wasim (@zaira_wasimworld) on

लाइट कम होने से वीडियो न बना पाईं

जायरा ने लिखा, वह अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है। पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वह इस तरह की हरकत कर रहा है। मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका।

ऑडियंस रिएक्शन के लिए जायरा और तीर्थ ने काटे सिनेमाघर के चक्कर

लाइव वीडियो में बयां की घटना

जायरा जब मुंबई पहुंची तो एक लाइव वीडिया में रोते हुए अपने साथ हुई घटना को बता रही थीं। उन्होंने कहा, वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की।

विस्तारा एयरलाइंस ने दिया बयान

जायरा का मामला सामने आने पर विस्तारा एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर कहा है कि वह जायरा वसीम के साथ हैं। इस तरह के व्यवहार के लिए एयरलाइंस जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के प्रैंक्स से बचना नहीं है आसान, जायरा वसीम हो चुकीं हैं शिकार

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...