दुष्कर्म मामले के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के हनीप्रीत के साथ शारीरिक संबंध की बात पर हनीप्रीत इंसां ने खुलकर जवाब दिया और आरोपों को खारिज कर दिया, साथ ही लोगों से ऐसी झूठी खबरों पर विश्वास न करने को कहा। हालांकि उनके पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने दावा किया कि 2009 में बाबा से मिलने के बाद राम रहीम के हनीप्रीत के साथ शारीरिक संबंध थे।

इंटरनेशनल राज खुलते ही बिगड़ गयी हनीप्रीत की तबियत, पुलिस ने पूछे थे चार सवाल

राम रहीम के हनीप्रीत के साथ शारीरिक संबंध

हनीप्रीत ने कहा कि मेरे और मेरे पिता के बीच एक पवित्र रिश्ता है। यह एक बेटी का अपने पिता के साथ एक पवित्र रिश्ता है। जो भी मेरे बारे में फैलाया जा रहा है, उस पर विश्वास मत कीजिए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राम रहीम और खुद को बेकसूर बताते हुए हनीप्रीत ने कहा कि जब वह किसी आपराधिक मामले में शामिल नहीं हैं और न ही पंचकूला में भड़के दंगों में, फिर उनके खिलाफ पुलिस ने मामला क्यों दर्ज किया है।

हनीप्रीत

उन्होंने कहा कि मैं कोई अपराधी नहीं। मैंने कुछ कहा नहीं है और न ही मैं दंगों के वक्त वहां मौजूद थी। मैं अपने पिता को दोषी ठहराए जाने के बाद उनके साथ गई थी।

बेकसूर हैं पापा

हनीप्रीत ने कहा कि वह राम रहीम पर लगे अरोपों के खिलाफ उच्च न्यायालय जाएंगी। वह बेकसूर हैं। वह एक कीड़े को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। सच सामने आएगा और दुनिया देखेगी। मैं हैरान और परेशान हूं। दुनिया हमारे साथ ऐसा कैसे कर सकती है? हम महान देशभक्त हैं और भारत से प्यार करते हैं। मेरे पिता पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया है। उनके जेल जाते ही सबकुछ खत्म हो गया है।

पापा-पापा करते हुए बलात्कारी बाबा का राज़ खोल गयी हनीप्रीत, चलेगा 38 हत्याओं का केस

राम रहीम और खुद को बेगुनाह बताने वाली दलील पर गुप्ता ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि कि कोई चोर यह मानेगा कि उसने कुछ चुराया है।

करीब एक महीने से अधिक समय तक फरार रहने के बाद हनीप्रीत ने मंगलवार अपराह्न् मोहाली पुलिस थाने में समर्पण कर दिया, जहां हरियाणा पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

हनीप्रीत 25 अगस्त को दुष्कर्म के दो आरोपों में राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद से हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद से छिप रही थीं। उनके और कई डेरा सदस्यों के खिलाफ हिंसा भड़काने का मामला दर्ज किया गया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...