पत्रकारों को नामी गिरामी हस्तियों की शादी समारोह की रिपोर्टिंग करते हुए तो हम सबने देखा है, लेकिन पाकिस्तान के एक पत्रकार ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वह छाए हुए हैं. पाकिस्तान के पत्रकार हनन बुखानी ने अपनी शादी का लाइव प्रसारण कराया है और दूल्हे की वेशभूषा में रिपोर्टिंग भी की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अपनी शादी

वीडियो में दिख रहा है कि पत्रकार हनन बुखानी शेरवानी, पगड़ी सहित दूल्हे की पूरी वेशभूषा में न्यूज चैनल ‘सिटी 41’ का माइक थामे हुए हैं. वे कह रहे हैं कि वह अपनी ही शादी की रिपोर्टिंग कर रहे हैं. रिपोर्टिंग के दौरान वे दुल्हन और सास-ससुर से भी बात करते दिख रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार हनन बुखानी बता रहे हैं कि चार साल की मशक्कत के बाद लड़की ने उन्हें पसंद किया था. इसके बाद भी काफी मान-मनव्वल के बाद वह उन्हें शादी के लिए राजी कर पाए हैं.

इसी दौरान बुखानी दुल्हन से बात करते हैं और पूछते हैं कि आज आपको कैसा लग रहा है. जवाब में दुल्हन कहती हैं कि अच्छा लग रहा है. बुखानी फिर कहते हैं कि मैंने आपकी सारी इच्छाओं का ख्याल रखते हुए शान-ओ-शौकत के साथा बारात लेकर आया हूं. बारात में महंगी गाड़ियों के साथ स्पोर्ट्स बाइक भी लेकर आया हूं, पूरा शहर देख रहा है और ये हैं कि मुझे देख भी नहीं रही हैं.

इसके बाद दुल्हन शर्माते हुए कैमरे के सामने से हटने की कोशिश करती हैं.इसी दौरान वह ससुर से बात करते हैं. वालिलदे मोहतरम कहते हैं कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है, वे कहते हैं कि खुदा सभी को भरा-पूरा परिवार दे, धूमधाम से शादियां हो. दूल्हा हनन बुखानी बताते हैं कि पूरी शादी का इंतजाम खुद उनके वालिदे मोहतरम ने उठाई है.

मेट्रो में घुसने से पहले यात्रीगण हो जाएं हल्के, वरना घर जाना होगा चल के

इस वीडियो को पत्रकर आमिर गुरिरो ने अपने ट्विटर अकाउंट @amarguriro से 4 फरवरी को ट्वीट किया है. इसे अब तक एक हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट और 18 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. अपनी शादी की खुद रिपोर्टिंग करते हुए पत्रकार हनन बुखानी कहते हैं कि वे काफी खुश हैं. वे बताते हैं कि उनकी यह शादी लव मैरिज है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...