कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कमर कस ली है. शनिवार से राहुल गांधी चार दिनों तक की कर्नाटक यात्रा पर हैं और इसी सिलसिले में वे चुनाव प्रचार की कमान भी थाम चुके हैं. बेल्लारी में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि जो आपको झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं, उन पर भरोसा करके आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला है. कांग्रेस पार्टी जो कहती है वो करती है. नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते हैं वो करते नहीं हैं.

राहुल गांधी

राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि संसद में इतने लंबे भाषण के दौरान भी पीएम मोदी ने न भविष्य के बारे में कहा, न युवाओं के रोजगार के लिए कहा या न ही किसानों की मदद के बारे में कुछ कहा. उन्होंने अपने एक घंटे सिर्फ कांग्रेस पार्टी और अतीत को लेकर उसे कोसने में खर्च कर दिया. देश प्रधानमंत्री से भविष्य के बारे में सुनना चाहता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मोदी सरकार ने फ्रांस की कंपनी से राफेल खरीदा. मोदी जी पेरिस गये और उन्होंने कांट्रैक्ट ही बदल डाला. शुरू में यह कांट्रैक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड को दिया गया था. उन्होंने एचएएल से कांट्रैक्ट यानी अनुबंध खत्म कर दिया और अपने दोस्त को दे दिया.

बिहार: उपचुनाव से पहले नीतीश को झटका, विधायक सरफराज अहमद ने दिया इस्तीफा

राहुल गांधी चार दिन तक कर्नाटक में रहेंगे और इस दौरान वो कई कार्यक्रम में शामिल होंगे. कांग्रेस किसी तरह कर्नाटक की सत्ता अपने हाथ से जाने देना नहीं चाहती है. इसलिए राहुल गांधी वहां की स्थितियों की जायजा ले रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...