बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर अब वरिष्ठ बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सवाल उठाए हैं और इस मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम का हाथ होने का शक जताया है. श्रीदेवी के निधन को लेकर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि डॉक्टर अचानक से मीडिया के सामने आते हैं और बताते हैं कि उनकी मौत हार्ट फेलियर (कार्डियक अरेस्ट) से हुई. फिर पोस्टमॉर्टम में वजह कुछ और बताया जाता है. उन्होंने कभी हार्ड ड्रिंक नहीं ली, तो फिर उनके शरीर में शराब के अंश कैसे मिले. इस मामले में हमें इंतजार करना चाहिए, मीडिया में आ रही बातें स्पष्ट नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल करते हुए पूछा कि सीसीटीवी कैमरों का क्या हुआ?

सुब्रह्मण्यम स्वामी

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘सिने अभिनेत्रियों के साथ दाऊद के जो नाजायज़ रिश्तें हैं, उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा.’ श्रीदेवी अपने रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई गई थी, वहीं अचानक उनका निधन हो गया. शुरुआत में उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा था. हालांकि पोस्टमार्टम के बाद में आई फॉरेसिंक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई और उनके शरीर में शराब के अंश मिले हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


श्रीदेवी के नाम पर परोसा जा रहा है यहां खाना, रेस्तारां के बारे में जानना चाहेंगे आप

हालांकि इस फॉरेंसिक रिपोर्ट से कई लोग इत्तेफाक नहीं रखते. इससे पहले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा था कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं. उनके मुताबिक श्रीदेवी कभी-कभार वाइन का सेवन किया करती थीं, लेकिन वो हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं. इन तथ्यों के वजह से श्रीदेवी की मौत अब मिस्ट्री में तब्दील हो चुकी है और उनकी इसी कारण भारत में श्रीदेवी का इंतजार और लंबा होने का अनुमान है. यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी का कहना है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्द से जल्द भारत पहुंचाने के लिए एंबेसी लगातार स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने कहा कि , इस मामले में सारी प्रक्रियाएं पूरी होने में अभी 2 से 3 दिन लग सकते हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...