सिंगल भी रहना है और वैलेंटाइन डे भी मनाना चाहते हैं तो आप टेंशन ना लें. जैसे किराए पर कपड़े, ज्यूलरी और दूसरे सामान मिलते हैं वैसे ही किराए पर ब्वॉयफ्रैंड भी उपलब्ध हो रहे हैं. जी नहीं, हम मजाक बिलकुल नहीं कर रहे हैं. गुरुग्राम का एक शख्स किराए का ब्वॉयफ्रेंड बनने को तैयार है. आपको बस पैकेज चुनना है. पैकेज में हाथ पकड़ने से लेकर कुछ भी कराने की सुविधा दी गयी है.

किराए पर ब्वॉयफ्रैंड भी उपलब्ध

26 साल के शकुल गुप्ता ने ये ऑफर निकाला है. शकुल गुप्ता ने फेसबुक पोस्ट कर किराए पर ब्वॉयफ्रेंड की सुविधा निकाली है. इस ऑफर में चार पैकेज हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पहले पैकेज में हाथ पकड़ने से लेकर कंथे पर हाथ रखना शामिल है. दूसरे पैकेज में हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना, गाल और माथे पर किस करना शामिल है. तीसरे पैकेज में हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना, गाल, गले और होठों पर किस करना शामिल है.

पैकेज नंबर चार में आप जो चाहें वो करवा सकते हैं. किराए पर ब्वॉयफ्रैंड की इस स्कीम में डिस्काउंट भी मिलेगा. अगर आप प्रोमो कोड RICHGUY डालते हैं तो आपको 20 प्रतिशत डिस्काउंट में ब्वॉयफ्रैंड मिलेगा. अब सुनिए शकुल के बारे में जो किराए का ब्वॉयफ्रैंड बनने को तैयार है. नाम-शकुल, वजन- 56 किलो, लंबाई- 160 सेंटीमीटर. शकुल आपको गारेंटी भी दे रहा है कि वो आपके परिवार और दोस्तों को पसंद आएगा. वो किसी भी तरह का खाना बना सकता है और आपके साथ बैठकर नेटफ्लिक्स भी देख सकता है.

वैलेंटाइन डे पर शादी करने वाले कपल्स का हो जाता है तलाक

कुछ ऐसा भी है जो शकुल नहीं कर सकता. मसलन वो आपको कॉकरोच से नहीं बचा सकता. फैशन के बारे में बात नहीं कर सकता. सी फूड नहीं खा सकता और खूबसूरती के बारे में बात नहीं कर सकता.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...