किसी भीड़ वाले एरिया में अगर आपसे सड़क पार करने को कहा जाए तो आप बहुत ही ध्यान रखेंगे. लेकिन कोई छोटा बच्चा, वो भी दो साल का अगर बेहद बिजी सड़क पार करने लगे, तो आपकी जान सूख जायेगी.

तीन मंजिला इमारत की ग्रिल से झूली लड़की, फिर…

कुछ इसी तरह का दृश्य चीन के जियांग सिचुआन में देखने को मिला, जहाँ बहुत ज्यादा बिजी एक रोड पर एक दो साल की लड़की रास्ता पार कर रही थी. दिल को दहला देने वाले इस मंज़र को देखकर ही समझ में आ रहा था कि वो किसी तरह मैनेज कर के सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ठीक उसी समय लोगों का खून तब जाम हो गया जब वो बच्ची दो कारों के बीच से गुजरी और सामने से कार आ गयी. सेकेंडों के इस फेर में अचानक से उसे कुछ समझ न आया और सड़क पर लेट गयी. कार वालों का भी ध्यान सड़क पर नहीं था.

प्रपोज करने का सबसे टफ, सबसे अमेजिंग, सबसे रोमांटिक तरीका वायरल

जब दो कार उसके ऊपर से गुजर गयीं उसके बाद दौड़कर आई महिला ने उसे तुरंत उठाया. लोगों के लिए ये मंज़र किसी खौफ से कम नहीं था. वो तो भला हुआ जो बच्ची को सिर्फ खरोंच ही आयी.

ये बच्ची अपनी दादी के साथ आयी थी. शायद इस बच्ची को ये लगा कि वो दौड़कर सड़क पार कर लेगी उसी दौरान ये हादसा होते-होते बचा. इस बच्ची की ओर सभी का ध्यान गया. बच्ची सही सलामत घर से गयी थी, लेकिन वापस कुछ चोटों के साथ आयी.

ग्लोइंग स्किन के लिए मर्दों वाले रेजर से रोजाना शेव करती है ये लड़की

बहरहाल भाई लोग इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. आप भी वीडियो देखें जिसमें बच्ची का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...