डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा सुनाई जा चुकी है। वह जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। वहीं, गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भी पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। इन दोनों के कारण यूएन की फजीहत हो रही है।

यूएन

वर्ल्ड टॉयलेट डे के लिए बुलाया

इसी बीच सयुंक्त राष्ट्र (यूएन) की ओर से वर्ल्ड टॉयलेट डे पर भाषण देने के लिए गुरमीत राम रहीम को न्योता दिया गया है। संयुक्त राष्ट्र की ओर से हनीप्रीत को भी न्योता दिया गया है। एक आधिकारिक ट्वीट में दोनों से सहयोग मांगा गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


क्या ये है बुरी खबर, हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद मुश्किल में फंसा उसका पूर्व पति विश्‍वास

19 नवंबर को मनाया जाता

वर्ल्ड टॉयलेट डे 19 नवंबर को मनाया जाता है।  सयुंक्त राष्ट्र के साफ पानी और शौचालय के लिए काम करने वाले संगठन ने इसकी शुरुआत 2013 से की थी। इस संस्था ने बुधवार सुबह ट्वीट किया कि डियर, हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम हमें उम्मीद है कि आप वर्ल्ड टॉयलेट पर अपनी बात रखें।

तेजी से ट्रॉल हुआ ट्वीट

हालांकि यूएन के संगठन का यह ट्वीट काफी तेजी से ट्रॉल होने लगा। उसके बाद संयुक्त राष्ट्र के आधिकारिक खाते से इस ट्वीट को हटाना पड़ा। कई लोगों ने इस ट्वीट के जवाब में संयुक्त राष्ट्र की जल ईकाई को लिखा कि दोनों जेल में हैं, आपको हुई असुविधा के लिए खेद है।

इंटरनेशनल राज खुलते ही बिगड़ गयी हनीप्रीत की तबियत, पुलिस ने पूछे थे चार सवाल

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...