नेताओं के पीछे कार्यकर्ताओं का अक्सर हुजूम देखा जा सकता है. लेकिन कई बार कार्यकर्ताओं को नेता से अपनी उपेक्षा का भी अहसास होता है. इसके अलावा भी कई बार नेता जी की ओर से ऐसी बात हो जाती है जो कार्यकर्ता के लिए बुरा अनुभव साबित होती है. कुछ यही हाल कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री शिवकुमार की हरकत से एक कार्यकर्ता का हुआ. बेचारा मंत्री के साथ सेल्फी की ख्वाहिश लिए हुए था. लेकिन मंत्री जी ने प्रशंसक के अरमानों पर ही नहीं बल्कि मोबाइल का भी कबाड़ा कर दिया.

मंत्री के साथ सेल्फी

दरअसल कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार का एक प्रशंसक जब उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था उस समु उन्होंने उसके हाथ पर थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये घटना 4 फरवरी यानी रविवार की है. वीडियो में मंत्री जी भीड़ के साथ नजर आ रहे हैं. उसी समय एक प्रशंसक अपना मोबाइल फोन निकालकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश में है और मंत्री ने उसके हाथ पर थप्पड़ मारकर सेल्फी लेने से रोक दिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये घटना उस समय की है जब शिवकुमार बल्लारी के विजयनगर कॉलेज स्टेडियम में चुनावी रैली के लिए बनाए जा रहे मंच का मुआयना करने पहुंचे. बिलारी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 10 फरवरी को रैली होनी है. शिवकुमार यहाँ हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे.

जैसे ही शिवकुमार आये, उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना मोबाइल हाथ में निकाल लिया. जब कार्यकर्ता शिवकुमार का स्वागत कर रहे थे, तभी एक कार्यकर्ता सेल्फी लेने लगा. बस इसी बात पर शिवकुमार को गुस्सा आया. उन्होंने प्रशंसक के हाथ पर थप्पड़ मारकर गिरा दिया.

इस समय कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दल तैयारी में हैं. इस समय राज्य में कांग्रेस की सरकार है. आगामी चुनाव में कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए रणनीति बनाने में लगी है. बेंगलुरु में इसके लिए पार्टी की तरफ से रणनीतिकारों के लिए दो फ्लैट भी किराए पर लिए गए हैं. जबकि भाजपा अभी पार्टी अध्यक्ष शाह के लिए बेंगलुरु में ठिकाने की ही तलाश कर रही है.

कर्नाटक चुनाव की वजह से ही भाजपा ने परिवर्तन यात्रा निकाली. रविवार को भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा का समापन भी हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रैली में हिस्सा लिया था. पीएम मोदी ने जनता से बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को जिताने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा था, उनके लिए किसान प्राथमिकता में हैं. इसलिए राज्य की जनता किसान के बेटे बीएस येदुयुरप्पा को मुख्यमंत्री के तौर पर चुने.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...