ऑस्ट्रेलिया में सुबह-सुबह एक व्यक्ति को खतरनाक सरप्राइज मिला. दरअसल आस्ट्रेलिया में बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए जब एक व्यक्ति उठा और बाथरूम में पायजामा पहनने के लिए गया तो उसके होश ही उड़ गए, क्योंकि व्यक्ति के पायजामे में जहरीला सांप का बच्चा था जिसे देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. इसके बाद सांप का बच्चा पायजामे से बाहर निकलकर बाथरूम में घूमने लगा. इसके बाद उस व्यक्ति को तुरंत स्थानीय स्नेक हैंडलर लूक हंटले को बुलाना पड़ा.

पायजामे में जहरीला सांप

इस मामले का पूरा वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है. फेसबुक पर ये वीडियो स्नेक कैचर नूसा ने अपलोड किया है. वायरल वीडियो में प्रोफेशनल ने बताया है कि कैसे ये छोटा सांप का बच्चा मिला. उनका कहना है कि ‘ये सांप पायजामे के अंदर था. शुक्र है कि पहनने के पहले ये पायजामा बाथरूम में गिर गया और व्यक्ति ने इसे देख लिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप शॉवर के पास बैठा है. इसके बाद स्नैक कैचर उसे पकड़कर ब्लैक बैग में डाल देता है. स्नेक कैचर ने फेसबुक पर लिखा- ‘ये पूर्वी ब्राउन सांप दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप होता है.’ उन्होंने बताया कि ये छोटा सांप भी उतना ही खतरनाक होता है जितना कि बड़ा सांप.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...