जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे गोल्फ खेलने के दौरान जमीन पर गिर पड़े. जमीन पर गिरने के बाद वह पलटे और खुद ही उठ खड़े हुए. हालांकि, साथ गोल्फ खेल रहे अमेरिकी राष्ट्रपति ने इसे नोटिस नहीं किया. आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप एशिया के दौरा पर आए हुए हैं. इस दौरान वे जापान के प्रधानमंत्री शिंजो के साथ गोल्फ खेल रहे थे. एरियल कैमरे में यह घटना कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया है.

 

गोल्फ


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


डोनाल्ड ट्रंप गोल्फ खेलना खूब पसंद करते हैं. शायद इसी वजह से जापानी पीएम ने उनके साथ गोल्फ खेलने का फैसला किया. जापानी पीएम इस दौरान सफेद स्वेटर पहने हुए थे. जापानी टीवी चैनल के चॉपर्स उस वक्त दोनों राष्ट्रपतियों के खेल को रिकॉर्ड कर रहे थे. इससे पहले कि पीएम को कुछ मालूम चलता, उनके गिरने का क्लिप सोशल साइट पर वायरल हो गया.

सोशल साइट पर लोगों ने इस वीडियो पर दिलचस्प कमेन्ट किए हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि कल्पना कीजिए, अगर ऐसा ट्रंप के साथ होता. एक व्यक्ति ने कमेन्ट करते हुए लिखा है, ट्रंप का जापान दौरा, पीएम जमीन पर गिरे.

प्रधानमंत्री मोदी का नया रूप आया सामने, पठानी सूट पहन विदेश चले

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूज़र्स इस वीडियो चटकारे लेकर खूब देख रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...