मॉडल की बात सुनते ही मन में लंबे-छरहरे बदन वाली आकृति उभरती है। किसी कम कद वाले इंसान के मॉडल होने की कल्पना भी नहीं की जाती है। मगर दुनिया में एक ऐसी मॉडल है, जिसने इस सोच को ही बदल दिया है।

कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं ड्रू

जी हां, दुनिया में इस समय मिस वर्ल्‍ड मानुषी की बात हो रही है तो सोशल मीडिया पर इस मॉडल की भी खूब चर्चा हो रही है। ये मॉडल कौन है, इससे पहले जान लीजिए कि ये सिर्फ तीन फीट चार इंच की है। इनका नाम है ड्रू प्रेस्टा और यह कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं।

कई तरह की चुनौतियां आईं सामने

ड्रू का सपना बचपन से ही फैशन इंडस्‍ट्री में जाने का था। ड्रू ने वही किया जो उन्‍हें करना था। कम हाइट भी उनके मॉडलिंग करियर में बाधा नहीं बन सकी। हालांकि उन्‍हें कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

दुनिया के हर शख्स को मानतीं खूबसूरत

कई बार उन्‍हें भद्दे कमेंट्स भी सुनने को मिले, उनकी लंबाई को लेकर लोगों ने मजाक उड़ाया। ड्रू को इन कमेंट्स से फर्क नहीं पड़ता। वह कहती हैं कि जिसे जो कहना है कहे। वे दुनिया के हर शख्‍स को खूबसूरत मानती हैं।

मॉडल और एक्टर गौहर खान पेश करेंगी खुद का फैशन स्टोर

फोटोशूट और मॉडलिंग के ढेरों ऑफर

ड्रू ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। कई ब्रांड्स के लिए वे शूट कर चुकी हैं। यही नहीं, उनके साथ फोटोशूट और मॉडलिंग के लिए कई ब्रांड संपर्क में रहते हैं।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...