चीन के एक रेलवे स्टेशन में एक लड़की अपने सामान के साथ एक्स रे मशीन के अंदर घुस गई! लेकिन उसके ऐसी हरकत करने की वजह जानकर आप हंसी रोक ही नहीं पाएंगे। यह लड़की एक्स रे मशीन के अंदर सिर्फ इस लिए घुस गई क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका सामान कहीं चोरी न हो जाएं। सिक्योरिटी चेक के लिए सामान को एक्स रे मशीन से गुजारना सभी यात्रियों के लिए अनिवार्य होता है।

एक्स रे मशीन

यही काम इस लड़की ने भी किया लेकिन उसका अंदाज जरा हटके था। खबरों के मुताबिक, यह घटना 11 फरवरी 2018 को चीन के डॉन्ग्वान ट्रेन स्टेशन की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो गया है। सीवीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई। लड़की जैसे ही एक्स रे मशीन से बाहर निकलती दिखी तो मशीन के पास खड़ा एक सुरक्षा कर्मचारी भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


केरल: कोचीन शिपयार्ड में ओएनजीसी के जहाज में धमाका, पांच लोगों की मौत

लड़की की इस हरकत को देख वह भी हंसने लगा। वीडियो फुटेज में एक्स-रे मशीन में घुसी लड़की की फोटोज भी देखी जा सकती हैं। वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्स-रे मशीन के अंदर से निकलने वाली रैडिएशन्स हानिकारक होती है। ऐसे में मशीन के अंदर घुस जाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। वहीं अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला के बैग में क्या था। डेली मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, 16 फरवरी को होने वाले चंद्र नव वर्ष की वजह से चीन में यात्रियों की आवाजाही बढ़ गई है। 1 फरवरी से चीन में काफी भीड़ है। इसी कारण रेलवे स्टेशन्स पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है। बहरहाल आप मजे लीजिए इस फनी वीडियो का।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...