बलात्कारी गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है. जिस हनीप्रीत को पंचकूला पुलिस ने पूरे पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, महाराष्‍ट्र और पड़ोस के देश नेपाल में खोज डाला. वो हनीप्रीत पंजाब में मिली थी. हनीप्रीत को पहले कोर्ट ने 6 दिन के रिमांड पर पुलिस कस्टडी में भेजा था. लेकिन जब रिमांड की अवधी ख़त्म हो गई तो पुलिस ने दोबारा हनीप्रीत की कस्टडी की मांग की. कोर्ट ने दोबारा उसे तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा था जो कल यानी शुक्रवार को पूरी हो गई थी.

हनी का करवाचौथ देख उड़ जाएंगे राम रहीम के होश, चाँद देखे बिना तोड़ा भरोसा

राम रहीम की मुंहबोली बेटी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसके बाद पुलिस ने हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया और फिर से रिमांड की डिमांड भी नहीं की. इसलिए हनीप्रीत को फिलहाल जेल भेज दिया गया है. हनीप्रीत से पुलिस ने कई अहम राज भी उगालवाये हैं. यहाँ तक कि उसने स्वीकार किया है कि पंचकुला हिंसा में वह शामिल थी. हनीप्रीत कितना सच कह रही है और कितना झूठ इस बात को जानने के लिए भी पुलिस ने डेरा चेयरपर्सन विपासना को बुलाया और दोनों का आमना सामना करवाकर पूछताछ की. हनीप्रीत का मोबाइल भी विपासना ने पुलिस को सौंप दिया है.

हनीप्रीत ने कसम पूरी करने के लिए राम रहीम को बनाया बलात्कारी, अब खुला राज़

राम रहीम की मुंहबोली बेटी का फोटो

राम रहीम की मुंहबोली बेटी

इस बीच हनीप्रीत से जुड़ी कुछ खबरें मीडिया में तेजी से फैलीं और सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इन खबरों में हनीप्रीत के पूर्व पति विश्‍वास गुप्ता के दावे हैरानी से भरे थे. उन्होंने अपनी प‍त्नी और बाबा के बीच गलत सम्बन्ध की बातें स्वीकार की थीं. हनीप्रीत के साथ शादी की तस्वीरें भी मीडिया को दिखाई थीं.

…जब राम रहीम की दरिंदगी से साध्वियों को बचाते थे पीरियड्स

इनमें हनीप्रीत का स्कूल, परिवार, पूर्व पति विश्‍वास गुप्ता और बाबा से आशीर्वाद लेती हुई तस्वीरें थीं. लेकिन हनीप्रीत की उन दिनों की फोटो नहीं आई, जब वो 18 बरस की थी. लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए हनीप्रीत की 18 बरस वाली फोटो भी सामने आ गई है. इस फोटो में हनीप्रीत बेहद खूबसूरत लग रही है. हालांकि इस दावे की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि जो फोटो वायरल हो रही है, वह हनीप्रीत की ही है.

लेकिन शक्ल से ऐसा लग रहा है कि तस्वीर में हनीप्रीत है. इस तस्वीर में हनीप्रीत किसी हरे-भरे इलाके में एक पेड़ के पास फूल की कली जैसे खिलकर मुस्कराते हुए दिख रही हैं. ट्विटर पर कई हैंडल से हनीप्रीत की ये 18 बरस वाली फोटो शेयर की जा रही है.

लेकिन इस फोटो को देखने के बाद अब जो हनीप्रीत जेल में बंद है उसे देखकर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. शायद सजा का खौफ और सुख सुविधाओं के छूट जाने के बाद हनी का ये हाल हो गया है. वरना डेरे में जब तक हनी थी तब तक उसके हुकुम के आगे सब नतमस्तक हो जाते थे. ऐसी चर्चा है कि हनीप्रीत की खूबसूरती के कारण ही बाबा उसके बिना नहीं रह पाता था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...